Breaking News
कोरोना के हालात को लेकर रक्षा मंत्री की बैठक आज, DRDO चीफ भी होंगे शामिल | CEC सुशील चंद्र और चुनाव आयुक्त राजीव कुमार कोरोना पॉजिटिव | अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 23 पैसे मजबूत हुआ रुपया | कोरोनाः ICSE बोर्ड ने रद्द की 10वीं की परीक्षा, 12वीं की परीक्षा होगी ऑफलाइन | दिल्लीः राजौरी गार्डन और पटेल नगर समेत 9 मेट्रो स्टेशन से एंट्री क्लोज, एग्जिट जारी- DMRC |
  • 2
  • 2
  • 2
  • 2
http://wowslider.com/ by WOWSlider.com v8.7
CATEGORY:Adult

पहली बार सेक्स में न करें ये गलतियां

पहली बार सेक्सकरना जीवन के सबसे बड़े अनुभवों में से एक है। जाहिर है इसे लेकर आपके मन में हर तरह की भावनाएं होती हैं। एक्साइटमेंट तो होता ही है लेकिन डर भी रहता है। डर होता है कि कहीं कोई गलती न हो। पहली बार सेक्स करने वाले अक्सर अनुभव की कमी के कारण कुछ गलतियां कर जाते हैं। यहां जानिए क्या हैं ये गलतियां और उनसे बचिए। कई बार तो ऐसा होता है कि जो लोग कई बार सेक्स कर चुके हैं वे भी ये गलतियां करते रहते हैं इसलिए ये जानकारी उनके लिए भी अहम है ...

दोस्तों की नहीं दिल-दिमाग की सुनें
अगर आप की शादी नहीं हुई है और आप गर्लफ्रेंड या किसी लड़की के साथ पहली बार सेक्सुअल रिलेशनशिप में जाने की सोच कर रहे हैं तो यह तय कर लीजिए कि इसके पीछे आपकी इच्छाएं क्या हैं। ऐसा तो नहीं कि सिर्फ दोस्तों के कहने पर या उनपर इंप्रेशन जमाने के लिए आप यह कर रहे हैं। ऐसे में न तो आपकी रिलेशनशिप लंबी चलेगी और न ही आपको ऐसे संबंध कोई खास खुशी मिलेगी। हो सकता है बाद में आप इसे रिग्रेट भी करें। फैसला लेते वक्त अपने दिलोदिमाग की सुनें।

सुरक्षा का ध्यान रखें
सेक्स पहली बार हो या कई बार, असुरक्षित संबंध बनाना कभी अच्छा नहीं होता। अगर आप पत्नी के साथ भी सेक्स कर रहे हैं और परिवार बढ़ाने की कोशिश नहीं कर रहे तो सुरक्षा जरूर रखें। कैजुअल रिलेशनशिप में तो सेफ्टी रखना सबसे जरूरी है। इससे आप प्रेग्नेंसी से लेकर सेक्सुअली ट्रांसमिटेड बीमारियों जैसी समस्याओं से बचे रहेंगे।

तैयार रहें
पहली बार सेक्स किसी के लिए भी बड़ी बात है। ऐसे में इसके लिए तैयारी भी करनी चाहिए। आपको सेक्स से जुड़ी बातों, समस्याओं, प्रक्रियाओं और अपॉजिट सेक्स के अंगों और जरूरतों के बारे में पढ़ना चाहिए। हां, जानकारी जुटाते वक्त किसी भरोसेमंद स्रोत का इस्तेमाल करें क्योंकि कई भटकाने वाली जानकारियां भी मिलती हैं।

हीरो या पोर्न स्टार न बनें
हर किसी की इच्छा होती है कि आप सामने वाले को अपने सेक्सी मूव्स से दीवाना बना दें। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप किसी हीरो या पोर्न स्टार की तरह करने लगें। पहली बार बेसिक्स पर ध्यान दें। ऐसा न हो कि आप जरूरत से ज्यादा कोशिश करें और आपका पार्टनर इससे घबरा जाए।

बहुत उम्मीद न रखें
आपने सेक्स के बारे में बहुत कुछ सुन रखा होगा। ये बातें सही भी हैं लेकिन यह जरूरी नहीं कि पहली बार सेक्स वैसा ही जैसा आपने कहानियों में पढ़ा, फिल्मों में देखा या किसी से मुंह सुना हो। मन में अति उम्मीदें न रखें, जो भी हो उसे इंजॉय करें। ये भी हो सकता है आपको दर्द का अनुभव हो। घबराएं नहीं। अगली बार चीजें बेहतर होंगी।

अपने शरीर के बारे में कंफर्टेबल रहें
पहली बार सेक्स करते वक्त मन में यह डर अक्सर रहता है कि आपका शरीर आपके साथी को पसंद नहीं आएगा। इसके बारे में ज्यादा सोचने से आप सेक्स को इंडॉय नहीं कर पाएंगे। हम सब में कमियां होती हैं। अगर आप खुद की बॉडी से प्यार करते हैं तो सामने वाला भी करेगा। आत्मविश्वास बनाएं रखें।


Copyright © 2016 | All Rights Reserved. Design By LM Softech