Breaking News
घरेलू कंपनियों के लिए कार्पोरेट टैक्स घटाने का प्रस्ताव रखा गया: निर्मला सीतारमण
  • 2
  • 2
  • 2
  • 2
http://wowslider.com/ by WOWSlider.com v8.7
CATEGORY: Auto

भारत में लॉन्च हुई 15.99 लाख रुपये की कीमत वाली FTR 1200 S बाइक

सुपर बाइक बनाने वाली इंडियन मोटरसाइकिल (Indian Motorcycle) ने नयी FTR 1200S को सोमवार को भारतीय बाजार में पेश किया. कंपनी ने नये मॉडल की शोरूम में कीमत 15.99 लाख रुपये रखी है. पोलारीस इंडस्ट्रीज की पूर्ण स्वामित्व वाली इंडियन मोटरसाइकिल ने एफटीआर 1200 एस रेस रेप्लिका को भी भारतीय बाजार में उतारा है. इस मॉडल की कीमत 17.99 लाख रुपये से शुरू हो रही है.

इसके अलावा सुपर बाइक बनाने वाली कंपनी ने लीज पर मॉडल की पेशकश के लिए ओरिक्स इंडिया के साथ करार किया है. पोलारीस इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और रीजनल हेड पंकज दुबे ने संवाददाताओं से कहा, 'हम बाइक चलाने वालों तक इंडियन मोटरसाइकिल की पहुंच को बढ़ाने की दिशा में लगातार काम कर रहे हैं और एफटीआर उस दिशा में बढ़ाया गया एक अहम कदम है.

इन दोनों बाइक की सबसे बड़ी खासियत है, इसका 1203 CC V टीवन इंजन जो 120 हॉर्स पावर का पावर देता है. बाइक में स्टैंडर्ड, स्पोर्ट और रेन जैसे तीन राइडिंग मोड की सुविधा दी गई है. वहीं सुरक्षा के लिए व्हील कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल और कॉर्नरिंग ABS जैसे फीचर्स दिए गए हैं. बाइक को मोबाइल से कनेक्ट करने के लिए LCD टच स्क्रीन भी दी गई है जो ब्लूटूथ से लैस है. नई बाइक में 4.3 इंच का राइड कमांड टच स्क्रीन डैशबोर्ड दिया गया है. इसमें 3 राइड मोड-स्पोर्ट, स्टैंडर्ड और रेन हैं. बाइक में पूरी तरह से एडजस्ट करने वाला फ्रंट और रीयल सस्पेंसन हैं. 

कंपनी युवा कस्टमर्स को खासतौर पर ध्यान में रखते हुए भारत में कारोबार को फोकस करने की तैयारी में है. आपको बता दें इंडियन मोटरसाइकिल अमेरिका की पहली मोटरसाइकिल कंपनी है. कंपनी ने इसकी प्री बुकिंग के लिए पहले ही अनाउंसमेंट कर दिया था. कस्टमर 2 लाख रुपये देकर इसकी प्री बुकिंग करा सकते हैं.


Copyright © 2016 | All Rights Reserved. Design By LM Softech