Breaking News
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला तिहाड़ जेल से रिहा
  • 2
  • 2
  • 2
  • 2
  • 2
  • 2
http://wowslider.com/ by WOWSlider.com v8.7
CATEGORY: Entertainment

Bigg Boss 15 का हिस्सा हैं अंकिता लोखंडे? खुद दिया जवाब

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे टीवी की दुनिया का बड़ा नाम बन चुकी हैं और वे फिल्मों में भी अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को एंटरटेन करती नजर आती हैं. एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ के अपडेट्स तो फैंस को सोशल मीडिया के जरिए देती रहती हैं मगर अब उनके वर्कफ्रंट को लेकर भी खबरें सामने आ रही हैं. ऐसा सुनने में आया है कि एक्ट्रेस को बिग बॉस 15 के लिए अप्रोच किया गया है. अब एक्ट्रेस ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. 

अंकिता को बिग बॉस 15 के लिए किया गया अप्रोच

एक्टर सलमान खान ने बिग बॉस 14 के फिनाले के दिन कहा था कि सीजन 15 में कॉमोनर्स और सेलिब्रिटी दोनों होंगे. मगर पहले खबरें थीं कि अंकिता लोखंडे को बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने का ऑफर मिला है मगर एक्ट्रेस ने इन अफवाहों का खंडन कर दिया है. अंकिता ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से इस बारे में बताया की वे बिग बॉस 15 का हिस्सा नहीं हैं. 

बिग बॉस का हिस्सा नहीं होंगी अंकिता

एक्ट्रेस ने कहा- ऐसा सुनने में आया है कि कई सारी मीडिया रिपोर्ट्स में ये खबरें चल रही हैं कि मैं इस साल बिग बॉस में पार्टिसिपेट करने जा रही हूं. मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ अपने सभी फैंस को ये सूचित करना चाहती हूं कि मैं बिग बॉस 15 का हिस्सा नहीं हूं. इस रियलिटी शो में मेरे हिस्सा लेने की खबरें पूरी तरह से निरआधार हैं. लोग बहुत जल्दी अपनी नफरत मुझतक पहुंचाने लग जाते हैं जबकी मैं ऐसी किसी चीज का हिस्सा भी नहीं होती. 

दयाबेन को भी आ चुका है BB 15 से ऑफर

बता दें कि अंकिता लोखंडे के अलावा भी बालिका वधु की एक्ट्रेस नेहा मारदा को बिग बॉस 15 की तरफ से ऑफर आया था मगर उन्होंने ये शो करने से इंकार कर दिया था. इसके अलावा अनुशा दांडेकर, दिशा वकानी और पार्थ समथान से भी शो में शामिल होने के लिए पूछा गया है. बिग बॉस सीजन 14 की बात करें तो रुबीना दिलैक ने बिग बॉस का खिताब अपने नाम किया था.

 

 

 

  

Copyright © 2016 | All Rights Reserved. Design By LM Softech