Breaking News
कानपुर टेस्ट: दूसरी पारी में भारत का छठा विकेट गिरा, अश्विन 32 रन बनाकर आउट
  • 2
  • 2
  • 2
  • 2
  • 2
  • 2
http://wowslider.com/ by WOWSlider.com v8.7
CATEGORY: Entertainment

Bob Biswas के लिये अभिषेक बच्चन ने बढ़ाया 100 किलो वजन

नई दिल्ली: अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म बॉब बिस्वास को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. ट्रेलर देखने के बाद फैंस बेसब्री से फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में अभिषेक एक दोहरा और सस्पेंस भरा कैरेक्टर निभाने वाले हैं. एक ऐसे शख्स का रोल जो कई सालों तक कोमा में रहने के बाद अब नॉर्मल जिंदगी जीने की कोशिश कर रहा है. कोमा से वापस आने के बाद बॉब लोगों को यकीन दिलाने की कोशिश कर रहा है कि उसे अपनी पिछली जिंदगी के बारे में कुछ याद नहीं है. पर असल में हकीकत कुछ और ही है. 

रोल के लिये की है मेहनत
अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से हैं, जिन्होंने करियर में कम और बेहतरीन फिल्में चुनी हैं. फिल्म हिट हो या फ्लॉप, लेकिन उन्होंने हमेशा अपने किरदार के साथ एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश की है. बॉस बिस्वास भी उन चंद किरदारों में से एक है. फिल्म में अपने रोल को बेहतरीन बनाने के लिये अभिषेक ने काफी मेहनत की है. 

 

यहां तक कि वो वजन बढ़ाने से भी नहीं चूके. इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन ने बताया कि शूटिंग के दौरान उनका वजन 100-105 किलो तक हो गया था. बढ़ते वजन के कारण उनकी चाल-ढाल सब बदल गई थी. 

क्या था ऐश्वर्या और आराध्या का रिएक्शन?
इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन से पूछा गया कि बढ़ते वजन पर ऐश्वर्या राय और आराध्या का क्या रिएक्शन था. जवाब देते हुए अभिषेक कहते हैं कि उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं. उन्हें पता है कि ये मेरे पेशे का हिस्सा है और एक्टर होने के नाते घर पर ये दूसरी प्रकृति है. इसलिये उन्हें इन सब चीजों की आदत है. 

 

सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी बॉब बिस्वास 3 दिसंबर को जी5  पर रिलीज होने वाली है. अभिषेक के साथ फिल्म में चित्रागंदा सिंह भी लीड रोल में हैं. तो फिल्म देखने के लिये तैयार हो न?

 


Copyright © 2016 | All Rights Reserved. Design By LM Softech