Breaking News
राष्ट्रपति चुनावः NDA उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने ममता बनर्जी से की बात, मांगा समर्थन
  • 2
  • 2
  • 2
  • 2
  • 2
  • 2
http://wowslider.com/ by WOWSlider.com v8.7
CATEGORY: Entertainment

अक्षय कुमार की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार, शानदार रही तीसरे दिन की कमाई

नई दिल्ली, अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की ऐतिहासिक वॉर ड्रामा फिल्म सम्राट पृथ्वीराज का बॉक्स ऑफिस पर पहला वीकेंड अच्छा रहा. वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर बेस्ड अक्षय की फिल्म ३ जून को रिलीज हुई. फिल्म ने पहले दिन उम्मीद से काफी कम कमाई की थी. लेकिन फिर वीकेंड पर छुट्टी का फिल्म को फायदा मिला और शनिवार के दिन फिल्म की कमाई में उछाल देखी गई. अब सम्राट पृथ्वीराज  के तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है,  जिसे जानकर अक्षय के फैंस के चेहरे खिल उठेंगे. 

फिल्म ने की कितनी कमाई?

अक्षय के करियर की सबसे बड़ी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की शुरुआत भले ही धीमी रही. लेकिन अब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाने लगी है. फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन सबसे अच्छा रहा है. ट्रेड एनालिस्ट  के मुताबिक, अक्षय की फिल्म ने रविवार को १६ करोड़ का शानदार कलेक्शन अपने नाम किया है.

फिल्म ने किस दिन की कितनी कमाई?

ओपनिंग डे पर अक्षय की फिल्म ने १०.७० करोड़ के कलेक्शन के साथ अपना खाता खोला था. फिल्म ने दूसरे दिन १२.७५ करोड़ की कमाई की थी और अब फिल्म ने तीसरे दिन १६ करोड़ रुपये कमा डाले. इसी के साथ फिल्म का तीन दिन का कलेक्शन करीब ३९ करोड़ रुपये हो गया है.  

फिल्म में इन स्टार्स का भी है अहम रोल

सम्राट पृथ्वीराज में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आ रहे हैं. मानुषी छिल्लर ने इस फिल्म से डेब्यू किया है. फिल्म में संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा और साक्षी तंवर भी अहम रोल में हैं

इन फिल्मों से हुआ क्लैश

अक्षय कुमार की फिल्म का क्लैश एक्टर अदिवि शेष की फिल्म मेजर और कमल हासन की विक्रम से हो रहा है. अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के मुकाबले कमल हासन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा बेहतर  कमाई कर रही है. अब देखते हैं कि इन दो फिल्मों के बीच सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है.


Copyright © 2016 | All Rights Reserved. Design By LM Softech