Breaking News
कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव के लिए 30 नेताओं ने मल्लिकार्जुन खड़गे के नाम का प्रस्ताव रखा
  • 2
  • 2
  • 2
  • 2
  • 2
  • 2
http://wowslider.com/ by WOWSlider.com v8.7
CATEGORY: Entertainment

Last Updated at : Tuesday, Sep 27 2022 7:19AM

Ayan Mukerji ने किए सोमनाथ मंदिर के दर्शन, साथ दिखे रणबीर कपूर

नई दिल्ली,डायरेक्टर अयान मुखर्जी अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की सफलता के बाद भगवान महादेव का आशीर्वाद लेने में लगे हुए हैं. अयान लगातार महाकाल के मंदिरों में दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं. अब उन्होंने गुजरात के सोमनाथ मंदिर के ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए हैं. इस दौरान एक्टर रणबीर कपूर भी उनके साथ थे.

अयान-रणबीर ने किए दर्शन 

अयान मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इसमें वह रणबीर कपूर के साथ खड़े हैं. बैकग्राउंड में आप खूबसूरत सोमनाथ मंदिर को देख सकते हैं. फोटो को शेयर करते हुए अयान मुखर्जी ने लिखा, 'सोमनाथ मंदिर. श्री सोमेश्वराय ज्योतिर्लिड़ाय महारुद्राय नमः. इस साल मेरा देखा तीसरा ज्योतिर्लिंग. मैंने सोचा था कि मैं ब्रह्मास्त्र के रिलीज होने के बाद यहां आऊंगा. और मैं बहुत खुश हूं कि हम यहां आए.'

यूजर्स को अयान और रणबीर का यह फोटो काफी पसंद आ रहा है. कमेंट सेक्शन में कई यूजर्स भगवान शिव को याद कर रहे हैं. तो वहीं कुछ ने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर भी कमेंट किए हैं. एक यूजर्स ने लिखा, 'मुझे कहना ही होगा कि आपकी फिल्म काफी बढ़िया है. स्टोरी बहुत परफेक्ट है.' दूसरे ने लिखा, 'शिवा की मुलाकात शिव से.' एक और यूजर ने मजाक में कहा, 'सर अगली फिल्म में राइटर बदल लेना.'

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की बात करें तो इस फिल्म में रणबीर कपूर ने शिवा नाम के लड़के का किरदार निभाया है. शिवा का आग के साथ अलग रिश्ता है, जिसे वो नहीं समझता. बाद में उसे समझ आता है कि इस दुनिया में कई छुपे हुए अस्त्र हैं और वो उनमें से एक, अग्निअस्त्र है. शिवा की मुलाकात ईशा से होती है, जिसे वो दिल दे बैठता है. दूसरी तरफ कुछ काली शक्तियां दुनिया के सबसे ताकतवर अस्त्र, ब्रह्मास्त्र को पाने की कोशिश कर रही हैं. ऐसे में शिवा ब्रह्मास्त्र को बचाने की कोशिश करता है. 

फिल्म में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय ने काम किया है. शाहरुख खान ने फिल्म में कैमियो किया है, जिसके चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म धूम मचा रही है. दुनियाभर में इस फिल्म ने 225 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. वहीं भारत में भी 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.


Copyright © 2016 | All Rights Reserved. Design By LM Softech