Breaking News
राहुल गांधी संग श्रीनगर पहुंचा विपक्ष का डेलिगेशन, एयरपोर्ट पर हंगामा
  • 2
  • 2
  • 2
  • 2
http://wowslider.com/ by WOWSlider.com v8.7
CATEGORY: Bussiness

प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले इन लोगों की सैलरी, इस साल डबल-डिजिट में बढ़ेगी

प्राइवेट कंपनियों में काम करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी, इस साल 6 मेट्रो सिटी के लोगों की सैलरी डबल डिजिट में ग्रो करेगी. भारत के 9 बड़े शहरों में से 6 शहरों में इस साल सैलरी ग्रोथ डबल डिजिट में रहने का अनुमान है. Team-Lease की वार्षिक रिपोर्ट के मुताबिक इन शहरों में लोगों की सैलरी में 10-11 फीसदी की ग्रोथ होगी. आइए आपको बताते हैं किस सेक्टर के लोगों को कितना मिलेगा हाइक.

इन सेक्टर्स में अच्छी ग्रोथ रहने का अनुमान

रिपोर्ट के मुताबिक टीम लीज ने नौ शहरों में 17 सेक्टरों के दो लाख सैलरी रिकॉर्ड्स देखे. इन रिकॉर्ड्स के आधार पर रिपोर्ट में अनुमान जताया गया है कि दिल्ली में FMCD (फास्ट मूविंग कंज्यूमर ड्यूरेबल्स) सेक्टर में 11 फीसदी और बेंगलुरु के टेक-स्टार्टअप सेक्टर में 10.8 फीसदी की सैलरी हाइक मिल सकती है. अच्छी ग्रोथ पाने वाले अन्य सेक्टरों में BFSI, BPO/IT services, ई-कॉमर्स, एज्यूकेशनल सर्विसेज, एफएमसीजी, हेल्थ केयर और फार्मा हो सकते हैं

यहां रहेगी सबसे कम ग्रोथ

कृषि, एग्रोकेमिकल्स, ऑटोमोबाइल्स, कंस्ट्रक्शन, हॉस्पिटैलिटी, इंडस्ट्रियल मैन्युफैक्चरिंग, मीडिया, एनर्जी, रिटेल व टेलीकॉम बिजनेस में कर्मचारियों को सबसे कम हाइक मिलेगी.

इन प्रोफाइल पर बैठे लोगों को मिलेगी सबसे ज्यादा हाइक

मुंबई में ई-कॉमर्स व टेक-स्टार्टअप के चीफ टेक्नीकल ऑफिसर्स को सबसे ज्यादा 17 फीसदी हाइक मिल सकती है. 15 फीसदी तक का इंक्रीमेंट पाने वाले प्रोफाइल में ऑटोमोबाइल डिजायन इंजीनियर, कंस्ट्रक्शन में चीफ प्लानिंग ऑफिसर, एनर्जी इंजीनियर्स और आईटी, हेल्थकेयर व फार्मा जैसे डोमेन में मौजूद सभी आईटी इंजीनियर्स शामिल होंगे.


Copyright © 2016 | All Rights Reserved. Design By LM Softech