Breaking News
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला तिहाड़ जेल से रिहा| पाकिस्तान: भारतीय उच्चायोग में दिखा ड्रोन, भारत ने सुरक्षा उल्लंघन का मुद्दा उठा जताया कड़ा ऐतराज| पंजाब: सिद्धू के घर का बिजली का बिल बाकी, 9 महीने के 8 लाख से अधिक रुपये बकाया| पश्चिम बंगाल विधानसभा सत्र के पहले दिन हंगामा, चुनावी हिंसा को लेकर बीजेपी ने सदन में लगाए नारे|
  • 2
  • 2
  • 2
  • 2
  • 2
  • 2
http://wowslider.com/ by WOWSlider.com v8.7
CATEGORY: News

दौलत-शोहरत में पति से आगे हैं ये एक्ट्रेस, रुबीना-भारती का नाम शामिल

टेलीविजन जगत में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने काफी मेहनत करने के बाद सफलता हासिल की है और आज वो टेलीविजन का एक बड़ा नाम है. कई ऐसी एक्ट्रेस भी हैं, जो उस वक्त शादी के बंधन में बंधी जब उन्होंने सफलता प्राप्त कर ली हो. उन एक्ट्रेस ने अपनी अच्छी-खासी पहचान बनाई और आज वे कामयाब हैं. आज भी ये अभिनेत्रियां अपने पतियों से अधिक सफल हैं. आइए जानते हैं उन एक्ट्रेस के बारे में जो अपने पतियों से कमाई के मामले में आगे हैं. इसी के साथ वे काफी लोकप्रिय भी हैं. इस लिस्ट में रुबीना दिलैक- अभिनव शुक्ला, दिव्यांका त्रिपाठी- विवेक दहिया, भारती सिंह-हर्ष लिम्बाचिया और भी अन्य कपल शामिल हैं. 

रुबीना दिलैक- अभिनव शुक्ला

रुबीना दिलैक को कौन नहीं जानता, एक्ट्रेस की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. उन्होंने टेलीविजन इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है. रुबीना छोटी बहू शो से घर-घर लोकप्रिय हुईं थीं. छोटी बहू के बाद रुबीना कई शोज में नजर आईं, एक्ट्रेस को सीरियल 'शक्ति-अस्तित्व की से अलग पहचान पहचान मिली. इस शो में रुबीना ने किन्नर का रोल प्ले किया है. एक्ट्रेस ने साल 2008 में एक्टर अभिनव शुक्ला से शादी की थी. हालांकि अभिनव ने रुबीना से पहले इंडस्ट्री में कदम रखा था, लेकिन रुबीना ने उनसे ज्यादा पॉपुलर हैं. 

भारती सिंह-हर्ष लिम्बाचिया

जहां हर्ष ने अपनी कॉमेडी से सभी के दिलों में जगह बनाई वहीं भारती सिंह भी पीछे नहीं रहीं. भारती के पति हर्ष पेशे से लेखक हैं, जिन्होंने भारती के कई शोज के लिए स्क्रिप्ट्स लिखी है. कपल ने साल 2017 में एक दूसरे के संग सात फेरे लिए, जिसके बाद हर्ष परदे के पीछे नहीं बल्कि आगे नजर आने लगे. लोकप्रियता की बात करें तो यह सभी मानते हैं क‍ि भारती की फैन फॉलोइंग हर्ष से आज भी काफी बेहतर और ज्यादा है.

दीपिका कक्कड़-शोएब मलिक

दीपिका कक्कड़ इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस में से हैं. एक्ट्रेस को शो 'ससुराल सिमर का' से काफी पहचान मिली और इसी सेट पर उनकी मुलाकात शोएब इब्राहिम से हुई थी. हालांकि शोएब ने इस शो को बीच में ही छोड़ दिया था और इसके बाद वे कई शो में नजर आए लेकिन सफलता प्राप्त नहीं हो पाई. दीपिका और शोएब ने साल 2018 में शादी की थी. दोनों के काम की तुलना की जाए तो दौलत और शोहरत में दीपिका अपने पति शोएब से काफी आगे हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी- विवेक दहिया

दिव्यांका त्रिपाठी ने साल 2006 में इंडस्ट्री में कदम रखा था, उन्हें एकता कपूर के सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' से मिली. एक्ट्रेस ने 8 जुलाई 2016 को अपने को-स्टार विवेक दहिया संग सात फेरे लिए थे. दिव्यांका टीवी इंडस्ट्री में अपने पति विवेक से बेहद ही ज्यादा पॉपुलर हैं, उनकी फैन फॉलोइंग भी वाकई में कमाल की है. दर्शक उन्हें आज भी देखना बेहद पसंद करते हैं. 

सौम्या टंडन- सौरभ देवेंद्र सिंह

भाबी जी घर पर हैं की अनीता भाभी यानि सौम्या टंडन ने अपने किरदार से घर-घर पहचान बनाई है. एक्ट्रेस को उनके स्टाइल और लुक्स के लिए जाना जाता है. सौम्या काफी समय तक इस शो का हिस्सा रही हैं. सौम्या ने साल 2016 में सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी और उनके पति सौरभ पेशे से एक बैंकर हैं, तो यह बात तो साफ होती है कि उनकी पत्नी सौम्या अपने पति से ज्यादा कमाती हैं.

 


Copyright © 2016 | All Rights Reserved. Design By LM Softech